Today Breaking News

मुख्तार के फातिहा में शामिल होने के लिए पैरोल पर कासगंज से गाजीपुर जिला जेल लाया गया अब्बास अंसारी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कासगंज जेल में बंद मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी पैरोल पर आज सुबह पांच बजे गाजीपुर जिला जेल लाया गया। अब्बास अंसारी को सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर तीन दिन की पैरोल मिली है। वह मुहम्मदाबाद में पिता की मृत्यु के बाद होने वाली प्रार्थना सभा में शामिल होगा। साथ ही अब्बास अंसारी पुलिस कस्टडी में अपने परिजनों के साथ समय बिता सकेगा। 13 जून को कासगंज जेल में वापस पहुंचेगा।

गाजीपुर जेल अधीक्षक सत्य प्रकाश ने बताया कि आज सुबह 5:00 बजे अब्बास अंसारी को पुलिस कस्टडी में गाजीपुर जेल लाया गया। अगले दिन 10 जून को कोर्ट के आदेश के क्रम में उसे मुहम्मदाबाद ले जाया जाएगा।

अब्बास अंसारी पिछले फरवरी 2023 से कासगंज जेल में बंद है। चित्रकूट जेल में पत्नी निकहत से गैर कानूनी तरीके से मुलाकात कांड के बाद अब्बास अंसारी को कासगंज जेल भेजा गया था। अब पैरोल मिलने के बाद अब्बास अंसारी कासगंज जेल से गाजीपुर भारी सुरक्षा के बीच लाया गया है।

इससे पहले कोर्ट के आदेश पर कासगंज जिला जेल में बंद अब्बास अंसारी को 10 अप्रैल को पिता मुख्तार अंसारी के फातिहा में शामिल होने के लिए गाजीपुर लाया गया था।

'