Today Breaking News

अब्बास अंसारी पहुंचा पैतृक आवास...वालिद मुख्तार के कब्र पर चढ़ाया चादर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कासगंज जेल में बंद पूर्व विधायक स्व.मुख्तार अंसारी का पुत्र विधायक अब्बास अंसारी सोमवार की सुबह पुलिस अभिरक्षा में अपने पैतृक आवास गाजीपुर के मुहम्मदाबाद (Muhammadabad News) नगर के यूसुफपुर फाटक आवास पर पहुंचा। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मिले पेरोल पर रविवार को उसे कासगंज से गाजीपुर जिला कारागार में लाया गया था। जहां से आज वह पैतृक आवास पर अपने वालिद स्व.मुख्तार अंसारी की याद में आयोजित कुरानख्वानी और प्रार्थना कार्यक्रम में भाग लिया।
बांदा जेल में बंद रहने के दौरान पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की मौत तबीयत बिगड़ने से हो गई थी। उस समय सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मिले पेरोल पर अब्बास अंसारी 9 अप्रैल को अपने घर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने आया था। उस समय वह मुख्तार अंसारी के कब्र पर फूलों की चादर चढ़ाकर फातिहा पढ़ा था।

सोमवार को यूसुफपुर फाटक आवास में कैदी वाहन से उतरने के बाद वह अपने छोटे भाई उमर अंसारी, बड़े पिता सांसद अफजाल अंसारी, पूर्व विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी आदि से मिलकर सीधे घर के अंदर पहुंचकर परिवार के अन्य सदस्यों से मिला और आयोजित कार्यक्रम में शिरकत किया।

अब्बास अंसारी के आने की जानकारी होने पर मोहल्ले और अगल-बगल के युवक व अन्य लोग फाटक परिसर में पहुंच गए। मकान के अंदर से निकलने के बाद अब्बास अंसारी ने सभी लोगों से मिलकर उनका हालचाल जाना। इस दौरान युवाओं में अब्बास की तस्वीर अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लेने के लिए काफी होड़ दिखी।

अब्बास अंसारी शाम करीब 5.30 बजे मुहम्मदाबाद नगर के यूसुफपुर कालीबाग कब्रिस्तान पुलिस के कैदी वाहन से पहुंचा। वाहन से उतरने के बाद वह अपने वालिद स्व.मुख्तार अंसारी की कब्र पर पहुंचकर फूलों की चादर चढ़ाया। इसके पश्चात फातिहा पढ़ा। इस दौरान उसने अपने पूर्वजों के कब्र पर फूल‌ चढ़ाया।

'