Today Breaking News

पोते ने दादी के खाते से ट्रांसफर करवा लिए 7 लाख रुपए, अब रकम वापस करने के लिए मांग रहा जमीन

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर में पोते ने दादी के खाते से सात लाख रुपए अपने खाते में ट्रांसफर करा लिए। अब पैसा वापस करने के एवज में वह दादी की जमीन अपने नाम करने की मांग कर रहा है। पीड़िता अपना पैसा वापस पाने के लिए पुलिस थाने के चक्कर काट रही है। मामला लाइनबाजार थाना क्षेत्र के शिवापार गांव का है। गांव निवासी 76 वर्षीय गंगाजली ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक को एक प्रार्थना पत्र दिया।
बताया, पति हरिनाथ का स्वर्गवास होने के बाद मैं अपने बेटी के घर बक्शा थाना क्षेत्र के लखनीपुर में रहती हूं। मैं लोकसभा चुनाव में वोट डालने के लिए 24 मई को घर आयी थी। इसी बीच मेरा पट्टीदार अरुण कुमार मुझसे मिलकर कहा कि दादी तुम्हारी पेंशन आ रही है कि नहीं, चलिए बैंक में जांच कर लिजिए। वह मुझे लेकर बड़ौदा यूपी बैंक वाजिदपुर शाखा में ले गया। उसने बताया कि पेंशन आ गयी है। आप निकाल लिजिए। मैंने एक पर्ची पर अंगूठा लगा दिया।

उसके बाद उसने कहा चलिए घर पर पैसा देते हैं। घर जाने के बाद उसने बताया कि तुम्हारे खाते से मैंने सात लाख रुपए अपने खाते में ट्रांसफर करा लिए हैं। अब पैसा वापस चाहिए तो शिवापार वाली जमीन हमारे नाम कर दो। मैंने उससे कई बार पैसा वापस करने के लिए कहा तो वह टाल रहा है। मैंने 30 मई को लाइनबाजार थाने में शिकायत की, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गयी।
'