Today Breaking News

गाजीपुर में एक ही परिवार के 5 लोगों ने खाया जहर, सभी मेडिकल कॉलेज में भर्ती

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में एक परिवार के 5 लोगों द्वारा जहर खाने का मामला सामने आया है। जिनमें पति-पत्नी और 3 बच्चे शामिल हैं। मामला दिलदारनगर के जबुरना गांव का है। पांचों की हालत खतरे से बाहर है। उन्हें मेडिकल कालेज में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। जहर खाने की वजह पारिवारिक जमीन का बंटवारा न होना बताया जा रहा है।
मिली जानकारी के मुताबिक जबुरना गांव निवासी बृजेश कुशवाहा का आज अपने पिता और दो भाइयों से जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद हुआ। इसी जमीन के बंटवारे के न होने के चलते बृजेश स्वयं और अपनी पत्नी शकुंतला के साथ तीन बच्चों को गन्ने के जूस में जहर मिलाकर पिला दिया। हालत खराब होने पर बृजेश ने अपने ससुराल में सूचना दी। आनन-फानन लोगों ने पति-पत्नी समेत तीनों बच्चों को भदौरा सीएचसी पहुंचाया। जहां से गाजीपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया।

मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में मौजूद डॉक्टर मिथिलेश कुमार ने इलाज शुरू किया। डॉक्टर मिथिलेश कुमार ने बताया कि एक ही परिवार के 5 सदस्य विषाक्त पदार्थ खाने के चलते अस्पताल लाए गए थे, जिनका इलाज किया जा रहा है। सभी खतरे से बाहर हैं। वहीं बृजेश की पत्नी शकुंतला ने इस पूरे मामले पर पछतावा जाहिर किया है।
'