Today Breaking News

गाजीपुर में फौजी के घर में घुसकर तोड़फोड़ करने वाले 4 गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में नंदगंज थाना क्षेत्र के बहादीपुर में फौजी के घर में घुसकर तोड़फोड़ करने व घर के सदस्यों को मारपीट कर घायल करने के 4 आरोपियों को पुलिस ने 24 घंटों के अंदर गिरफ्तार कर लिया।

बहादीपुर निवासी चौथी बिंद के फौजी पुत्र विवेक की शादी होने के बाद रिश्तों में कड़वाहट आने के चलते उसकी पत्नी मायके में रह रही थी। इस बीच किसी ने विवेक की दूसरी शादी की अफवाह फैला दी थी।

जिससे बीते शुक्रवार को विवेक के ससुराल पक्ष के कई महिला व पुरूष आक्रोशित होकर लाठी डंडों से लैस होकर बहादीपुर आए और पूरे घर में तोड़फोड़ करते हुए घर के 5 सदस्यों को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया था और पुलिस के आने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए थे।

घटना के बाद चौथी ने विवेक के ससुराल के 10 लोगों खिलाफ नामजद व करीब 12 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों रजादी गांव निवासी राजनारायण बिंद व उसके भाई श्यामनारायण बिंद सहित ढेलवां गांव निवासी संजय बिंद व कहोतरी बिरनो निवासी रामविलास बिंद को गिरफ्तार कर लिया। टीम में एसआई अनिल मिश्र, आरक्षी वीरेंद्र मिश्र, सुरेंद्र कुमार, राजेश सोनकर व अखिलेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

'