Today Breaking News

सेक्स एडिक्शन में 13 साल की चचेरी बहन से रेप..हाथ-पैर बांधकर दुष्कर्म किया, बेहोश हुई तो मार डाला

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी में 13 साल की बच्ची की रेप के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई। बॉडी अपार्टमेंट की पानी की टंकी में फेक दी गई। लड़की के चेहरे और होंठ को दांत से काटा गया। शरीर में 8 जगह चोटों के निशान मिले। प्राइवेट पार्ट पर भी चोट थी।
पुलिस ने आरोपी का मेडिकल कराया। उसके खून, सीमेन और DNA सैंपल जांच के लिए भेज दिए गए हैं।
इस दरिंदगी को अंजाम देने वाला लड़की का चचेरा भाई है। उम्र 30 साल। पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी शराब और गांजे का आदि है। पोर्न फिल्मों का एडिक्ट भी है। उसके मोबाइल से कई अश्लील वीडियो क्लिप भी मिले हैं। आरोपी ने कबूला- मैं उससे प्यार करता था, लेकिन वो भाव नहीं देती थी। वारदात के दिन उसे बहाने से अपार्टमेंट में बुलाया। यहां हाथ-पैर बांधकर उसके साथ रेप किया। बेहोश होने पर उसे मार डाला।

वाराणसी के थाना कैंट एरिया में 26 जून को घर से बच्ची लापता हुई। परिजनों ने थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई, फिर तलाश शुरू कर दी। 28 जून को अपार्टमेंट की टंकी में बच्ची का शव मिला था। पुलिस ने खुलासे के लिए 3 टीमों का गठन किया। अपार्टमेंट से लेकर बच्ची के घर तक CCTV खंगाले। CCTV के आधार पर आरोपी चचेरे भाई को हिरासत में लिया। सख्ती से पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल लिया।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी पेंटिंग का काम करता है, उसे जितना भी पैसा मिलता था। उसकी शराब पीता और अश्लील वीडियो देखता। उसने पुलिस को बताया- मैं चचेरी बहन को चाहता था। उससे कुछ भी बोलता तो वह कहती थी कि भाई हो भाई की तरह रहो। मुझे इस बात पर बहुत गुस्सा आता था।

आरोपी ने बताया- वारदात के दिन मैंने शराब पी रखी थी। नशे में ही उसके घर पहुंच गया। देखा तो वह अकेली थी। मैंने उसे बुलाया और कहा चलो तुम्हें कुछ खिलाना है, लेकिन उसने मना कर दिया। इसके बाद उसे फिर मनाया और कहा जल्दी अपार्टमेंट पहुंचो।
आरोपी की निशानदेही पर लड़की के फटे कपड़े बरामद कर लिए गए हैं।
इसके बाद वो छत पर आ गई। यहां मैंने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। उसने खुद को छुड़ाने की हर कोशिश की। बारिश के कारण रास्ता सुनसान था। वह चिल्लाने लगी, तो मैंने उसका मुंह दबा दिया। हाथ-पैर बांधकर दरिंदगी की। वह बेहोश हो गई। उसे उठाने की कोशिश की। चेहरे पर पानी डाला, लेकिन वह उठी नहीं। मुझे पकड़े जाने का डर सताने लगा, इसलिए उसका गला दबा दिया। फिर लाश को टंकी में डाल दिया और वहां से भाग निकला।

पुलिस ने आरोपी का मेडिकल टेस्ट कराया। खून-सीमेन और डीएनए के सैंपल जांच के लिए भेजे गए। पुलिस ने छात्रा के शरीर पर मिले फिंगर प्रिंट और नाखूनों से भी सैंपल जांच के लिए भेजे।

गांजा भी पीता है, कई बार हुई मोहल्ले में लड़ाई
मोहल्ले के लोगों ने बताया- आरोपी शराब-गांजे का आदी है। उसका मोहल्ले के लोगों से कई बार झगड़ा हो चुका है। वह चार भाई, एक बहन में सबसे बड़ा है। पिता कार की सीट कवर बनाने का काम करता है।

मां बोली- बेटी के हत्यारे को फांसी मिले
बच्ची की मां ने बताया- मेरी बेटी को मारकर फेंक दिया। हमे इंसाफ चाहिए। मेरी बेटी के हत्यारे को फांसी पर लटकाया जाए। जैसे मेरे बच्चे की जान गई, उनकी भी जानी चाहिए। मेरी बेटी रात 8 बजे खेलने निकली थी। जब काफी देर तक नहीं लौटी, तो उसकी तलाश शुरू की। रातभर उसे ढूंढा। अगले दिन उसकी लाश मिली, पुलिस ने तेजी से कार्रवाई की होती तो आज बेटी जिंदा होती।
'