Today Breaking News

गाजीपुर में खाना बनाते वक्त हुआ हादसा, आग से झुलसकर युवती की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सादात थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्या 8 में शनिवार को खाना बनाते वक्त एक हादसा हो गया। जिसमें गैस की आग से झुलसकर एक नवयुवती की मौत हो गई। घटना की सूचना पर सादात थाने की पुलिस मृत युवती के परिजनों से मिलकर शव का पोस्टमॉर्टम कराने के काम में जुट गई है।

बता दें कि सादात थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर पंचायत के वार्ड संख्या 8 निवासी शबाना (18) पुत्री नेसार अहमद शनिवार की शाम को गैस पर खाना पका रही थी। उस समय घर पर कोई नहीं था। इस दौरान गैस पाइपलाइन में हो रहे लीकेज से आग युवती के कपड़ों में लग गई। देखते ही देखते युवती का पूरा शरीर आग के शोलों में तब्दील हो गया। शबाना की चीख पुकार सुनकर आसपास के पड़ोसी दौड़ते हुए उसके घर पहुंचे और कड़ी मशक्कत कर आग बुझाया। तब तक शबाना आग से बुरी तरह झुलस चुकी थी।

गंभीर रूप से झुलसी शबाना को लेकर आनन-फानन में उसके परिजन सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां डॉक्टर ने जांच कर शबाना को मृत घोषित कर दिया। शबाना के मौत की खबर सुनते ही उसके साथ मौजूद परिजनों की आंखें छलक उठी और वह स्वास्थ्य केंद्र में ही रोने लगे। शबाना अपने पिता की तीन संतानों में सबसे छोटी थी। उससे बड़ी उसकी दो बहने रेहाना और अफसाना है। जो पिता के साथ दर्जी की दुकान पर सिलाई का काम करती हैं।

घटना की खबर सुनते ही पिता, बहनों साहित शबाना की मां अनीस फातिमा का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की सूचना पर सादात थाने की पुलिस ने शव के पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है।

'