Today Breaking News

श्रमजीवी एक्सप्रेस में युवक की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत - Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. श्रमजीवी एक्सप्रेस में सवार होकर पटना से वाराणसी जा रहे एक युवक की अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसे उसके चचेरे भाई के द्वारा इलाज के लिए सेवराई तहसील के दिलदारनगर स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां से चिकित्सकों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा रेफर कर दिया। सामुदायिक स्वास्थ केंद्र आते समय उसकी मौत हो गई।
जानकारी अनुसार बिहार प्रांत के पृथ्वीपुर चिरैया ताड़ देवी स्थान पटना निवासी छोटू कुमार पांडेय (19) पुत्र शंभू नाथ पांडेय अपने चचेरे भाई अमन कुमार पांडेय (18) पुत्र दिनेश पांडेय के साथ ट्रेन नंबर 12391 श्रमजीवी एक्सप्रेस से पटना से वाराणसी जा रहा था। बक्सर रेलवे स्टेशन से ट्रेन खुलने के बाद ही छोटू कुमार पांडेय की तबीयत बिगड़ गई। जिसे इलाज के लिए दिलदारनगर रेलवे स्टेशन उतारा।

जहां से उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा के लिए रेफर कर दिया। इधर 108 एम्बुलेंस के जरिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आते समय रास्ते में ही छोटू कुमार पांडेय की मौत हो गई। स्वास्थ्य केंद्र पर मौजूद डॉ अंगद यादव ने बताया कि अस्पताल आने से पूर्व ही मरीज की मौत हो चुकी थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची गहमर कोतवाली पुलिस शव को कब्जे में लेकर अन्य विधिक कार्रवाई में जुट गई। गहमर कोतवाल अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि मामला संज्ञान में है। आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।
'