Today Breaking News

गाजीपुर में जमीन विवाद में युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सुहवल थाना क्षेत्र के डुहिया गाँव में शुक्रवार की रात को जमीन विवाद में दो पक्षों में गोली चलने से अफरातफरी मच गई। गोलीकांड में 26 वर्षीय अभिषेक राय के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। सूचना पर सीओ, प्रभारी निरीक्षक फोर्स संग घटनास्थल पहुंच। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की छानबीन में जुट गए।
जानकारी के अनुसार डुहिया में एक पक्ष के संजय राय पुत्र स्वर्गीय अंगद राय, दिनेश राय और द्वितीय पक्ष के अरविंद राय पुत्र नारद मुनी राय पट्टीदार है। संजय राय ने खेत में घर बनाया है जहां पर जाने के लिए रास्ते बनाने के लिए मिट्टी डालने का कार्य कर रहे थे। इसी दौरान जमीन की बिना पैमाइश के मिट्टी न डालने के लिए अरविंद राय के रोकने के दौरान वाद विवाद / मारपीट की घटना घटित हुई। 

इसके पश्चात प्रथम पक्ष के 26 वर्षीय अंशु राय और 22 वर्षीय आकाश राय ने अरविंद राय के बेटे 26 वर्षीय अभिषेक राय को गोली मार कर घायल कर दिया गया। गोली दाहिने पैर के पंजे के ऊपर लगी है। परिजनों द्वारा अभिषेक राय उपरोक्त को  जिला अस्पताल गाज़ीपुर लाकर इलाज कराया जा रहा है। घायल की स्थिति सामान्य है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को थाने पर लाकर पूछताछ कर रही है।
'