Today Breaking News

गाजीपुर में लाठी डंडे से पीट-पीटकर युवक की हत्या, पांच लोगों पर केस दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सैदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भीतरी मनसुखवा गांव में दुकान से घर लौट रहे एक युवक की पीट-पीट कर रास्ते में हत्या कर दी गई। मामले में शुक्रवार को मृत युवक के परिजनों द्वारा पड़ोस के पांच लोगों पर हत्या का मुकदमा सैदपुर कोतवाली में दर्ज कराया गया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आरोपियों की तलाश में जुट गई।
बता दें कि सैदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भीतरी मनसुखवा गांव निवासी विनोद यादव (38) पुत्र बृजनाथ यादव भीतरी बाजार में जनरल स्टोर दुकान संचालित करता था। बीती रात लगभग 11 बजे वह दुकान से घर लौट रहा था। इस दौरान रास्ते में ही घर से लगभग 300 मीटर दूर दो बाइक सवार पांच हमलावरों ने लाठी-डंडों से विनोद पर हमला कर दिया। इसके बाद हमलावर विनोद को अधमरा छोड़कर मौके से फरार हो गए।

घटना की सूचना पर पहुंचे परिजन आनन-फानन में विनोद को लेकर सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय स्थित मोर्चरी हाउस भेज दिया। शुक्रवार की सुबह कोतवाली पहुंचे मृतक विनोद यादव के पिता बृजनाथ यादव ने पड़ोस के रहने वाले रामकृत यादव, उनके तीन पुत्र प्रमोद, प्रदीप, संदीप और रामजी के खिलाफ सैदपुर कोतवाली में तहरीर देकर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया।

मृतक विनोद तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। वह अपने पीछे पत्नी संजू सहित तीन पुत्रियों और 8 माह के एक पुत्र को छोड़ गया है। घटना के बाद से ही मृतक की पत्नी बच्चों और माता कांता देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्हें आस पड़ोस की महिलाएं लगातार ढ़ाढस बंधा रहीं हैं। लेकिन उनके आंसू रोके नहीं रख रहे।

मुकदमा पंजीकृत करने के साथ ही सैदपुर पुलिस ने मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी की कार्रवाई शुरू कर दी है। भीतरी पुलिस चौकी इंचार्ज ओमप्रकाश यादव ने बताया कि घटना के आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीम जगह-जगह दबिश दे रही है। हम जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे।
'