Today Breaking News

दोस्त की बीवी से एकतरफा प्यार में पागल हुआ युवक, फिर खेला खूनी खेल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में एकतरफा प्यार का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दोस्त की पत्नी से एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने दोस्त की हत्या की थी। एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने एक अन्य सहयोगी के साथ मिलकर पहले प्लान बनाया। प्लान बनाकर दोस्त को बुलाकर पहले खूब शराब पिलाई और उसके बाद लोहे के रॉड से सिर पर वार करके मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद शव को ठिकाने लगा दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी तो दोस्त ही कातिल निकला। पुलिस ने हत्यारोपी दोस्त और उसके एक साथी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।
कछवां थाना क्षेत्र के गोधना गांव में 15 मई को मुन्ना मौर्य का शव खेत के पास मिला था। मुन्ना मौर्य घर पर पत्नी से थोड़ी देर में वापस आने की बात कहकर निकला था, जिसके बाद वापस घर नहीं लौटा। अगली सुबह मुन्ना का शव खून से लतपथ खेत में मिला था। हत्या करने के बाद शव को खेत में फेंका गया था। एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण करके हत्या का अनावरण करने के लिए एसपी सिटी के नेतृत्व में टीम का गठन किया था। जांच में जुटी पुलिस ने हत्यारोपी दोस्त दिनेश मौर्य और गणेश बिन्द को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। वहीं, घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल रॉड का टुकड़ा और ईंट का टुकड़ा बरामद किया है।

घटना का खुलासा करते हुए एसपी सिटी ओपी सिंह ने बताया कि गांव के रहने वाले मुन्ना और दिनेश करीबी दोस्त थे। दिनेश मौर्य अपने दोस्त मुन्ना की पत्नी से एकतरफा प्यार करता था। इसके साथ ही उसकी नजर मुन्ना की बेशकीमती जमीन पर भी थी। 14 मई को दिनेश ने मुन्ना को बुलाया, जिसके बाद मुन्ना घर पर खाना निकालने की बात कहकर घर से निकला था।

एसपी नक्सल ओपी सिंह के अनुसार, पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि योजना के तहत बुलाकर दिनेश ने पहले मुन्ना को खूब शराब पिलाई, जिसके बाद घर छोड़ने के बहाने खेत में ले जाकर हत्या कर दी। मुन्ना के दोस्त दिनेश के ऊपर कछवां थाना पर चार मुकदमें दर्ज हैं। वहीं, हिस्ट्रीशीटर भी है।
'