Today Breaking News

गाजीपुर से नौकरी करने दुबई गया था युवक, मौत...परिवार में मचा चीख-पुकार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के गहमर थाना क्षेत्र स्थित बारा गांव निवासी सुनील चौधरी (25) अपने घर की माली हालत सुधारने के लिए एक वर्ष पूर्व आबूधाबी नौकरी करने गया था। करीब दस दिन पूर्व ही हृदय गति रुकने से उसकी मौत हो गई। सायं करीब सात बजे युवक के शव के दुबई से पैतृक गांव पहुंचते ही परिजन रोने-बिलखने लगे। जिससे चीख पुकार मच गई। ग्रामीणों ने किसी प्रकार सांत्वना देते हुए परिवार को शांत करने के बाद ही अन्तिम संस्कार की तैयारी कर मृतक का अन्तिम संस्कार कर दिया।
गहमर कोतवाली क्षेत्र के बारा गांव निवासी अधिकतर लोगों को घर की आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिए दुबई या विदेश जाना पड़ता है। ग्रामीणों ने बताया कि सुनील चौधरी भी अभी एक वर्ष पूर्व ही दुबई के आबूधाबी के एक कम्पनी में कार्य करने गया था। 15 मई को हार्ट अटैक की शिकायत होने पर उन्हें कम्पनी के कर्मचारियों ने उपचार के लिए अस्पताल लाया। अभी इलाज चल रहा था कि सुबह सुबह ही दुबई से फोन आया कि सुनील चौधरी की मौत हो गई है।

इसकी सूचना मिली तो परिवार के लोग चीख पुकार सुनकर पास-पड़ोस के लोग भी इक्कठ्ठा हो गए। वहीं मृतक का बड़ा भाई जो दुबई मे ही अन्य जगह कम्पनी में कार्य करता है। वह भाई के शव के साथ एम्बुलेंस से घर पहुंचा। बेटे के शव देखते ही पिता रामजी, मां ज्योति देवी, बहन माधुरी और कृष्णा देवी, सहित चाचा निरंजन चौधरी सहित पड़ोसियों के रोने बिलखने से चीख पुकार मच गई। मौके पर मौजूद ग्रामीणों किसी प्रकार परिजनों को सांत्वना देकर शांत कराया और मृतक का अन्तिम संस्कार किया गया।
'