Today Breaking News

गाजीपुर में युवक अचानक गिरकर हुआ बेहोश, संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सेवराई तहसील क्षेत्र के गहमर थाना अंतर्गत स्थानीय बाजार निवासी एक युवक की गुरुवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
सेवराई के सतराम गंज बाजार वार्ड नम्बर 15 निवासी धनंजय चौरसिया उर्फ घप्पू (36) पुत्र स्वर्गीय राधेश्याम चौरसिया आज मनिया गांव में बांस काटने के लिए गया हुआ था। इस दौरान तेज धूप और भीषण गर्मी में वह गस खाकर गिर गया। साथ में काम कर है लोगों ने उसे कई बार उठाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं उठ पाया जिस पर लोगों ने उसके परिवार को इसकी सूचना दी।

परिवार के लोगों ने आनन-फ़ानन में उसे 108 एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर अन्य विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

मृतक मेहनत मजदूरी कर किसी तरह अपने परिवार का जीविकोपार्जन करता था। उसकी दो पुत्रियां चांदनी, अनन्या व एक पुत्र शुभम है। पत्नी सुमन देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। इस बाबत गहमर कोतवाल अशोक मिश्र ने बताया कि मामला संज्ञान में है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।
'