Today Breaking News

गाजीपुर में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जखनियां गोविंद गांव में स्थित संजय यादव का एक आरओ प्लांट है। बगल गांव बोझवा धारहमीर के निवासी छत्रपति राजभर उर्फ पप्पू (28) पुत्र मुरेश राजभर काफी दिनों से संजय यादव के आरओ प्लांट पर मेहनत मजदूरी करके जीविका चलाते थे और आरओ प्लांट देखरेख करते थे।
मृतक छत्रपति राजभर की मां इंद्रावती देवी खाना खिलाने के बाद अपने घर चली गई। इसी रात छत पर मृतक छत्रपति राजभर अपनी पत्नी सुनीता तथा डेढ़ वर्षीय बच्चे सोनू के साथ सो रहे थे। परिजनों ने आरोप लगाया कि आधे दर्जन की संख्या में बदमाशों ने छत पर चढ़कर छत्रपति राजभर को नीचे फेंक दिए और ईंट-पत्थर से कूचकर निर्मम हत्या कर दी।

लोगों द्वारा यह भी बताया गया कि रात 11:00 आधे दर्जन युवक भूडकुड़ा कोतवाली के अंदर तक पहुंचे और यह भी धमकी दिए कि कहीं भी मिलेगा तो उसको जान से मार देंगे। इसके बावजूद पुलिस का रवैया लापरवाहीपूर्ण रही है।

परिजनों ने कहा कि थाने पर तहरीर देने के बावजूद भी पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। यहां के थाने पर तहरीर लेने से भी इंकार कर दिया। पुलिस हत्या की घटना को आत्महत्या बता रही है।सुबह 7 बजे से दर्जनों की संख्या महिला पुरुष कोतवाली के बाहर बैठे हुए हैं, लेकिन अब तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की है।

वहीं दूसरी तरफ तत्काल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस भेज दिया और कोतवाल तारावती ने कहा कि युवक शराब पिया था ऐसा प्रतीत हो रहा है की छत पर से गिर गया है, जिससे उसकी मौत हो गई है। फिलहाल परिजनों के तहरीर पर बारीकी से जांच की जा रही है, अगर कोई दोषी होगा तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।

मृतक छत्रपति राजभर की शादी लगभग तीन वर्ष पूर्व आजमगढ़ जनपद के तरवा थाने के कंचनपुर गांव निवासी सुनीता राजभर से हुई था। जिसका डेढ़ साल का लड़का सोनू है। वह आरओ प्लांट पर पानी बेचकर किसी तरह अपने परिवार का पालन-पोषण करता था।
'