Today Breaking News

गाजीपुर में सांप के काटने से युवक की मौत, गांव में सन्नाटा पसरा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां स्थित हसनपुरा गांव के दलित बस्ती में बीते सोमवार की देर शाम को काम रहे अखिलेश कुमार राम (21) की सांप काटने से मौत हो गई। जिसके चलते परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं इस घटना के चलते गांव में सन्नाटा पसर गया।
परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पंचनामा कराने के बाद उसे कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया। पुत्र के मौत के बाद मां उर्मिला देवी सहित पूरे परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल रहा।

मृतक की मां उर्मिला देवी ने विलखते हुए बताया कि उसके दो पुत्र हैं। जिनमें मृतक अखिलेश छोटा था। बताया कि बरसात आने से पहले उसका छोटा पुत्र झोपड़ी को दुरुस्त कर रहा था। इसी बीच सर्प ने हाथ में जोरदार डंक मार दिया। उसके चिल्लाने पर जब वह मौके पर पहुंची तो देखा कि सर्प उंगली को दबोचा हुआ है। मृतक की मां ने बताया कि किसी तरह डंडे से सर्प को भगाया, लेकिन उसका बेटा अचेत हो गया था।

जिसके बाद उसे परिजनों की सहायता से वाहन से झाड़फूंक के लिए ले जाया गया। वहां से आराम होने पर उसे घर वापस लेकर आए। मगर कुछ देर बाद उसकी तबियत फिर खराब हो गई। जिसके तुरंत बाद परिजन उसके पुत्र को वाहन से अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसके पुत्र ने दम तोड़ दिया।

मां उर्मिला ने बताया कि उसके बाद परिजन शव को घर लेकर चले आए। जिसके बाद पुलिस को इस हादसे की सूचना दिया गया। मां ने बताया कि उसके पति श्याम नारायण अपने दोनों पुत्रों संग मजदूरी कर किसी तरह परिवार का जीविकोपार्जन चलाते थे। थानाध्यक्ष राजीव कुमार त्रिपाठी ने बताया कि सर्पदंश से मृत अखिलेश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मामलें की छानबीन की जा रही है।
'