Today Breaking News

गाजीपुर में गोरखपुर-वाराणसी मार्ग पर हुआ हादसा, एक की मौत, कई घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद में आज यानि की शनिवार भोर में सैदपुर थाना क्षेत्र स्थित गोरखपुर-वाराणसी मार्ग के बाईपास पर एक तेज रफ्तार कार ट्रक से टकरा गई। जिसमें कार सवार एक युवक की मौत हो गई। एक मासूम सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए भेजा। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
बता दें कि कानपुर के बापू नगर अहिरवां निवासी रौनित पांडे पत्नी के मामा के घर से कार से वापस अपने घर कानपुर लौट रहे थे। रौनित पांडे (29) पुत्र नरेश पांडे अपनी पत्नी साक्षी पांडे (26), पुत्री लवी पांडे (2), सास सोनी त्रिवेदी (48) और साले अमृतेश (21) के साथ बिहार से कानपुर लौट रहे थे। कार रौनित का साला अमृतेश चला रहा था।

शनिवार की भोर लगभग 4 बजे गोरखपुर-वाराणसी फोरलेन हाईवे पर सैदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शीतला देवी मंदिर के पास रौनित की तेज रफ्तार कार हाईवे पर खड़ी एक ट्रक के पीछे टकरा गई। जिससे कार चालक रौनित की मौत हो गई। साथ ही कार में बैठे 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस दुर्घटना में कार सवार सभी लोग घायल हो गए। सभी घायलों को आनन-फानन में सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने रौनित को मृत घोषित कर दिया। वहीं कार में सवार अन्य घायलों का प्राथमिक इलाज कर, उन्हें हायर मेडिकल सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। जहां घायलों का इलाज जारी है।

घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। कानपुर से मृतक के परिजनों के आने के इंतजार में पोस्टमॉर्टम के लिए शव को जिला मुख्यालय स्थित मोर्चरी हाउस में रखा गया है।
'