Today Breaking News

गाजीपुर में किशोरी को लेकर फरार हुआ शराब की दुकान का सेल्समैन, पिता ने दर्ज कराई FIR

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के गहमर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की किशोरी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का मामला सामने आया है। गहमर कोतवाली क्षेत्र के एक किशोरी के परिजनों ने बताया कि करीब एक सप्ताह पूर्व शराब की दुकान पर तैनात सेल्समैन लेकर फरार हो गया। शनिवार देर शाम परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। लेकिन अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं मिली है।
पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि पुत्री प्रतिदिन स्कूल पढ़ने आती जाती थी। गांव स्थित सरकारी देशी शराब की दुकान पर तैनात सेल्समैन बिहार के बक्सर निवासी युवक शैलेंद्र यादव रहता है। पीड़ित ने आरोप लगाया कि स्कूल आने जाने के दौरान सेल्समैन ने अपने जाल में फंसा लिया।

एक सप्ताह पूर्व पुत्री घर से लापता हो गई। परिजनों ने समझा वह नित्य क्रिया को घर से बाहर गई हुई है, लेकिन काफी देर बाद तक वह वापस नहीं आई तो उसकी तलाश शुरू हुई। काफी तलाश के बाद भी कोई सफलता नहीं मिली तो उस युवक का बारे में पता लगाया गया लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली।

इस दौरान पता चला है कि बिहार के बक्सर निवासी शराब दुकान पर सेल्समैन ने बहला फुसलाकर उसे भगा ले गया है। जब छात्रा के परिजन शराब सेल्समैन के घर गए और उसके पिता से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह घर नही आया है। तो परिजन के पाव तले जमीन खिसक गई। इस संबंध में गहमर कोतवाल अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर आरोपी सेल्समैन व किशोरी की तलाश की जा रही है।
'