Today Breaking News

गाजीपुर में मजदूर महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के गहमर कोतवाली क्षेत्र के करहिया गांव के समीप एक ईंट भट्ठे पर काम करने वाली महिला की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम हेतु जिला चिकित्सालय भेजवाया।
करहिया गांव के पास ईंट भट्ठे पर राधिका बनवासी (30) अपने पति अशोक बनवासी के साथ ईंट पाथने का काम करती थी। बताया जा रहा कि बीती रात पति-पत्नी खाना खाकर सोए की सुबह वह मृत अवस्था में मिली। राधिका के देवकली मायके से उसकी मां आई और भट्ठे मालिक को बिना कोई सूचना दिए उसका शव लेकर अपने घर चली गई। घटना की जानकारी जब भट्ठा मालिक अजय सिंह को हुई तो उन्होंने घटना की लिखित तहरीर गहमर थाने में दी है।

ईंट भट्ठा मलिक अजय सिंह का आरोप है कि दोनों पति-पत्नी आए दिन शराब के नशे में धुत होकर आपस में मारपीट किया करते थे। हो सकता है कि बीती रात भी दोनों आपस मे मारपीट किए होंगे और चोट लगने के कारण राधिका की मौत हुई होगी। पुलिस भट्ठा मालिक की तहरीर पर मृतका के पति को थाने लाकर पूछताछ कर रही है। वहीं मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है। कोतवाल अशोक मिश्र ने बताया कि उसके पति से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का स्पष्ट कारण पता चल सकेगा।
'