Today Breaking News

शादी में बरातियों ने की ऐसी गंदी हरकत, गुस्से में घरवालों ने दौड़ा-दौड़ाकर लाठियों से पीटा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. प्रधान की बेटी की शादी में गांव के प्रभावशाली लोग पहुंच गए। वहां फ्लोर पर नृत्य कर रहीं महिलाओं के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर द्वारचार के लिए जा रहे बरातियों पर हमला बोल दिया। उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर लाठियों से पीटा। फायरिंग भी की, जिससे अफरा-तफरी मच गई। तीन लोग घायल भी हो गए। दोपहर में पुलिस की मौजूदगी में विदाई हुई। जिसके बाद पीड़ित पक्ष ने तहरीर दी।
प्रधान ने बताया कि बुधवार रात बरात आने में समय था। रात लगभग साढ़े दस बजे परिवार की महिलाएं वहां लगे साउंड सिस्टम के फ्लोर पर डांस कर रही थीं। तभी गांव के आठ दस प्रभावशाली लोग आ गए और महिलाओं से छेड़छाड़ शुरू कर दी।

उन लोगों ने जब विरोध किया तो गालियां देने लगे। जब शादी में आए रिश्तेदार एकत्र होने लगे तो आरोपित वहां से चले गए। रात 12 बजे द्वारचार के लिए बरात घर के पास पहुंची तो आरोपितों ने हमला कर दिया। जिसमें बुधपाल, धर्मेंद्र, राधेश्याम घायल हो गए। कुछ बाइकें भी क्षतिग्रस्त हो गईं।

इसके बाद थाने सूचना दी तो पुलिस पहुंची, लेकिन आरोपित भाग चुके थे। घटना के बाद कई बराती वापस चले गए। किसी तरह वर पक्ष के लोगों को समझाया। जब वह विवाह के लिए राजी हुए। सुबह भांवरें डलवाई गईं। इसके बाद दोपहर में पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में ही बेटी को विदा किया।

प्रधान ने बताया कि घटना से परिवार सहमा हुआ है। प्रभारी अश्वनी कुमार सिंह ने बताया कि आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी लिखी जा रही है। जल्द गिरफ्तारी होगी।
'