Today Breaking News

फ़ोन पर बात कर रही थी पत्नी…पीछे से जेठानी ने बोल दी ऐसी बात, शौहर ने तुरंत दे दिया तलाक

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, अमरोहा. दहेज की मांग पूरी न करने पर विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। पति ने मोबाइल पर कॉल कर तीन तलाक दे दिया। इस मामले में अदालत के आदेश पर पति, ननद व जेठानी समेत चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है।
मामला थाना व कस्बा नौगावां सादात के मुहल्ला कटकुई का है। यहां सखाउल हसनैन का परिवार रहता है। दस साल पहले उन्होंने अपनी बेटी पयामे जहरा की शादी मुहल्ला गूला तालाब निवासी अब्बास अली के साथ की थी।  आरोप है कि शादी के बाद ही ससुराल वालों ने विवाहिता को कम दहेज लाने के ताने देकर प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। मायके से बाइक और कारोबार के लिए पांच लाख रुपये लाने का दबाव बनाया गया। 

इनकार करने पर उसके साथ मारपीट की जाने लगी। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों के बीच कई बार पंचायत भी हुई, लेकिन ससुराल वालों के व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया। आरोप है कि 11 फरवरी को पयामे जहरा अपने भाई व बेटी को साथ लेकर मायके से ससुराल पहुंची तो पति अब्बास अली घर में मौजूद नहीं था। ननद ने दहेज की मांग दोहराते हुए गाली-गलौज की। 

जेठानी ने अब्बास अली को फोन मिलाकर पयामे जहरा को दे दिया। बातचीत के दौरान पति ने तलाक देकर रिश्ता तोड़ लिया। शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो पीड़िता ने अदालत की शरण ली। प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में पति समेत चार आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है।
'