Today Breaking News

बाइक चलाते हुऐ कपल खुलेआम कर रहा था रोमांस, पुलिस ने लिया जोरदार एक्शन

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर बाइक चलाते हुए लोग अक्सर स्टंट करते नजर आते हैं। पुलिस हमेशा लोगों को आगाह करती है कि ऐसा कर युवा अपनी जान को जोखिम में नहीं डालें। लेकिन युवा इसे गंभीरता से नहीं लेते हैं। कोटा के एक कपल का ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। दोनों बीच सड़क पर स्पीड में बाइक चलाते हुए, खुलेआम रोमांस करते और अश्लील वीडियो बनाते देखे गए। हालांकि, कोटा पुलिस ने जानकारी मिलते ही हरकत में आ गई।
पुलिस ने जांच में पाया कि कपल ने ये वीडियो कोटा-बूंदी रोड पर हर्बल पार्क के सामने बनाया था। वीडियो में आप देखेंगे कि महिला बाइक की टैंक पर बैठी हुई है और युवक को गले लगा रही है। वीडियो में दोनों एक दूसरे को किस करते भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने इस पर एक्शन लिया है।

वायरल हो रहा वीडियो
शुरुआती जांच में युवक की पहचान मोहम्मद वसीम के रूप में हुई है। आगे पुलिस ने मीडिया को बताया- 'कोटा सिटी पुलिस थाना नांता की टीम ने चलती मोटरसाइकिल पर अश्लील हरकतें कर रहे एक युवक-युवती को गिरफ्तार किया है। कोटा शहर पुलिस आपकी सेवा में सदैव तत्पर है।'

कपल ने थाने में कान पकड़कर माफी मांगी है और कहा है कि आगे से वो ऐसा कभी नहीं करेंगे। बता दें कि ये कपल कोटा के एक प्राइवेट फर्म में काम करता है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो की खूब चर्चा हो रही है। ज्यादातर यूजर्स ने इसे गलत बताया है। कई यूजर्स ने ये भी कहा है कि ऐसी हरकतें करके जान जोखिम में नहीं डालनी चाहिए। बहरहाल, इस मामले पर आप क्या कहना चाहेंगे ? अपनी राय जरूर दें।
'