Today Breaking News

गाजीपुर में क्रय विक्रय समिति के पूर्व सचिव को कार ने मारी टक्कर, मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मुहम्मदाबाद क्षेत्र के राजापुर के क्रय विक्रय समिति के पूर्व सचिव अभय नारायण राय की वाहन दुर्घटना में मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
अभय नारायण राय घर से खेत की जुताई कराने जा रहे थे। इसी दौरान बलिया मुहम्मदाबाद मुख्य सड़क पर राजापुर पानी टंकी के पास अज्ञात चार पहिया वाहन उन्हें टक्कर मारकर फरार हो गया। इससे उनकी मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना के कुछ देर बाद उधर से गुजर रहे ग्रामीणों ने हालत देख इसकी जानकारी परिजनों को दी। सूचना मिलते ही घर मे कोहराम मच गया। अभय नारायण राय के मौत की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मृतक के पुत्र अरुण राय ने थाना में अज्ञात वाहन के खिलाफ तहरीर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजी।

मृतक अभय नारायण राय क्रय विक्रय समिति के दस वर्ष पूर्व सचिव थे। इनके दो पुत्र और एक पुत्री है। जिनकी शादी हो चुकी है। पत्नी देमवंती देवी पति की मौत की सूचना पाकर बदहवास थी। अचानक मौत से पूरे गांव मे शोक का माहौल है।
'