Today Breaking News

सीएम योगी की उन्नाव और हरदोई में जनसभा, अखि‍लेश यादव जाएंगे कन्नौज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश में आज द‍िग्‍गजों की ताबड़तोड़ चुनावी जनसभाए हैं। मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ आज हरदोई और उन्नाव में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव कन्नौज जाएंगे, जहां वे पार्टी नेताओं से करेंगे मुलाकात। 
मुख्यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ सोमवार को उन्नाव के भगवंतनगर के आरआरबीएन इंटर कॉलेज मैदान में भाजपा प्रत्याशी डा. सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वह हेलीकॉप्टर से दोपहर 11:55 बजे हटिया मेला मैदान पर बने हेलीपैड पर आएंगे। 12:05 बजे सभास्थल पहुंचेंगे और 12:50 बजे सभा के बाद हरदोई चले जाएंगे।

मुख्यमंत्री योगी हरदोई लोक सभा क्षेत्र के शाहाबाद में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। शाहाबाद क्षेत्र की इस जनसभा में प्रत्याशी जय प्रकाश रावत के साथ ही पांचों विधान सभा के विधायक मौजूद रहेंगे।

कन्नौज में पार्टी नेताओं से मुलाकात करेंगे अखिलेश
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कन्नौज लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी अखिलेश यादव सोमवार को शहर में रहेंगे। वह पार्टी नेताओं से मुलाकात कर चुनाव की तैयारी पर चर्चा करेंगे। सुबह करीब 11:30 बजे बोर्डिंग मैदान में अखिलेश का हेलीकॉप्टर उतरेगा। वह पार्टी कार्यालय में सपा नेताओं और पदाधिकारियों से चुनाव की तैयारी को लेकर चर्चा करेंगे। सपा जिलाध्यक्ष कलीम खान ने बताया कि सपा मुखिया के आगमन को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है।
'