Today Breaking News

गाजीपुर में मतदान के बाद उंगली में लगी स्याही दिखाने पर मिलेगी सिनेमा हॉल और ब्यूटी पार्लर-सैलून में छूट

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिला प्रशासन पिछले लगभग 1 महीने से मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए तरह-तरह के आयोजन कर लोगों को मतदान के प्रति जागरूक कर रहा है। इसी क्रम में जनपद में बड़ी संख्या में जागरूकता रैलियां निकली गई। क्रिकेट मैच कराए गए और कई तरह के अन्य आयोजन भी हुए। अब एक नए तरीके से जिला प्रशासन लोगों को मतदान के प्रति जागरूक कर रहा है। जिसकी पूरे जनपद में चर्चा हो रही है।
1 जून को मतदान करें, मतदान की उंगली में लगी स्याही दिखाएं और पिक्चर हाल के साथ ही ब्यूटी पार्लर सैलून में छूट पाए। गाजीपुर की जिला अधिकारी और जिला निर्वाचन अधिकारी आर्यका अखौरी की पहल पर 2 जून से 4 जून तक इस तरह की छूट योजना आरंभ की गई है।

बताते चले की गाजीपुर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर जिला प्रशासन लगातार कवायद कर रहा है। इसी कवायद के क्रम में गाजीपुर में 1 जून को होने वाले मतदान को अधिक से अधिक करने को लेकर अनोखी पहल की गई है।

बताया गया कि 1 जून मतदान दिवस के अवसर पर मतदान करें और एनवाई सुहासिनी एवं एवी स्टार सिनेमा में सिनेमा टिकट पर 25 प्रतिशत छूट पाए। इसके साथ ही शाजिद इकबाल एण्ड ब्यूटी सैलून नियर वी-मार्ट में ब्यूटी पार्लर एवं सैलून द्वारा 30 प्रतिशत की छूट पाए। छूट पाने के लिए मतदान में प्रयोग अमिट स्याही दिखाकर छूट का लाभ ले सकते है।
'