Today Breaking News

मामा ने भांजी को नशीली कोल्ड ड्रिंक्स देकर किया रेप, फिर लगाई कीमत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मेरठ. मेरठ में लिसाड़ी गेट क्षेत्र की किशोरी के साथ रिश्तों को शर्मसार करने की वारदात सामने आई है। मामा ने नाबालिग भांजी को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसकी अस्मत को रौंद दिया। मामला खुला तो लोकलाज का हवाला देकर आरोपी पक्ष के लोगों ने पंचायत बुला ली। यहां भी आरोपी मामा ने बेहूदगी की हदें पार करते हुए अस्मत की कीमत 50 हजार रुपये लगा दी। पीड़ित पक्ष ने समझौते से इंकार कर दिया और थाने आकर तहरीर दी। पुलिस जांच कर रही है। 
बताया गया है कि लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र निवासी पीड़ित किशोरी की मां की मृत्यु हो चुकी है और पिता जेल में है। वह अपने दादा के साथ रहती है। दो माह पहले उसके गाजियाबाद के डासना में रहने वाले मामा की शादी थी। मामा घर आया और शादी की बात कहकर उसे अपने साथ ले गया। आरोप है कि एक दिन मामा घुमाने के बहाने किशोरी को किसी होटल में ले गया और नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म किया। वीडियो बना ली और ब्लैकमेल करने लगा। 
करीब पांच दिन पहले दादा, किशोरी को घर ले आए। शनिवार रात आरोपी मामा दोबारा घर आया और किशोरी पर साथ चलने का दबाव बनाने लगा। तब तक दादा को घटना की भनक नहीं थी। किशोरी ने सारी बात अपने दादा को बता दी। इस बीच आरोपी मामा फरार हो गया।
मामा के फरार होने के बाद किशोरी अपने दादा के साथ डासना थाने पहुंची। वहां आरोपी पक्ष के लोगों ने पंचायत की बात कहकर दादा और पीड़िता को घर बुला लिया। आरोपी मामा ने पंचायत में 50 हजार रुपये और 15 हजार रुपये महीना देकर मामला रफादफा करने की बात कही तो किशोरी को लेकर दादा मेरठ चले आए।

रविवार को किशोरी अपने दादा के साथ लिसाड़ीगेट थाने आई। पुलिस मामला गाजियाबाद का बताकर पल्ला झाड़ने लगी लेकिन फिर तहरीर ले ली। पुलिस ने किशोरी के बयान दर्ज किए हैं। सोमवार को डाक्टरी कराई जाएगी। प्रभारी निरीक्षक लिसाड़ी गेट जितेंद्र सिंह के अनुसार एक किशोरी अपने दादा के साथ थाने आई थी। उसने सगे मामा पर दुष्कर्म करने और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। तहरीर लेकर कार्रवाई की जा रही है। किशोरी के बयान दर्ज कर लिए गए हैं।
'