Today Breaking News

गाजीपुर में दो सड़क हादसे में दो युवक की मौत, परिजनों में पसरा मातम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई मार्ग दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत हो गई। एक दुर्घटना सादात थाना क्षेत्र में ट्रक से तो दूसरी दुर्घटना नंदगंज थाना क्षेत्र में बालू लदे ट्रैक्टर से हुई। दोनों दुर्घटनाओं में मृत युवकों के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना के बाद से ही दोनों मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
पहली दुर्घटना सादात थाना क्षेत्र के मजुईं चौराहा से शादियाबाद मार्ग पर बुधवार की सुबह हुई। जिसमें गिट्टी लदे एक ट्रक की चपेट में आने से आजमगढ़ जिला के रानी की सराय थाना क्षेत्र अंतर्गत शाह खजुरा गांव निवासी बाईक सवार पीयूष शुक्ला (19) पुत्र जयगोविंद शुक्ला की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक मौके पर ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। स्थानीय पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। थाने पहुंचे मृतक के पिता जयगोविंद शुक्ला ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। एसओ शैलेन्द्र कुमार पांडेय ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेते हुए केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

दूसरी दुर्घटना नंदगंज थाना क्षेत्र के चोचकपुर रोड पर बरहपुर के पास हुई, जिसमें सादात थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर के वार्ड 2 निवासी राजमिस्त्री ओमप्रकाश पासवान के पुत्र संदीप पासवान की मौत हो गई। वह बाइक से अपनी बड़ी मां के घर जा रहा था, तभी बालू लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से हादसा हो गया। घटना की जानकारी पाकर परिजनों में कोहराम मच गया। दुखी परिजन विलाप करने लगे। मृतक के पिता ओमप्रकाश पासवान ने नंदगंज थाने में तहरीर देकर, अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। नंदगंज थानाध्यक्ष कृष्ण प्रताप सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर ट्रैक्टर चालक का पता लगाया जा रहा है। पुलिस युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई कर रही है।
'