Today Breaking News

खैनी खाने की तलब लगने पर नहीं दिया सुर्ती, गुस्से में ले ली जान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर जिले के खजनी थाना क्षेत्र के खुटहना गांव में सुर्ती की सनक ऐसी सवार हुई कि दो युवक हत्यारे बन गए। सात मई की रात सुर्ती न देने पर उन्होंने गोरख गौंड को पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया।
आठ मई को उसे बीआरडी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था, जहां 10 मई को उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने दो आरोपितों के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। गुरुवार को दोनों को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

खुटहना निवासी गोरख की पत्नी बेबी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि उनके पति सात मई की रात 10 बजे शौच के लिए घर से बाहर निकले थे। काफी देर तक नहीं लौटने पर उनकी खोजबीन की जा रही थी। अगले दिन सुबह 8:30 बजे विनोद कुमार की आटा चक्की से कुछ दूरी पर वह सड़क किनारे अचेत हाल मिले। सिर में गंभीर चोट लगी थी। मेडिकल कालेज ले जाने पर चिकित्सकों ने बताया कि वह कोमा में चले गए हैं। दो दिन बाद उनकी मृत्यु हो गई।

सीओ खजनी ओमकार दत्त तिवारी ने बताया कि पूछताछ में दोनों आरोपितों ने बताया कि वह नशे में थे और गोरख से सुर्ती मांगे तो उसने देने से मना कर दिया। इस पर विवाद हो गया और वह घायल होकर नीचे गिर गया। इसके बाद वह फरार हो गए।
'