Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस ने दो अंतरराज्यीय गांजा तस्कर को दबोचा, एक ट्रक भी बरामद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में STF और स्वाट, सर्विलांस के साथ जंगीपुर पुलिस टीम ने अवैध मादक पदार्थ गांजा की अवैध तस्करी करने वाले 2 अंतरराज्यीय गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 83.550 किग्रा गांजा बरामद किया गया। जिसकी अन्तराष्ट्रीय कीमत लगभग 20 लाख 88 हजार 750 रुपए बताई जा रही है।

एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि एसटीएफ और गाजीपुर पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से चलाए गए आपरेशन में मादक पदार्थ (गांजा) की अवैध तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के छोटे लाल गुप्ता और साहब राज यादव को ऊसर गांव से जैयरामपुर की तरफ जाने वाले रास्ते नसीरपुर के पास से गिरफ्तार किया। जिनके पास से 83.550 किग्रा मादक पदार्थ गांजा बरामद हुआ, जिसकी अनुमानित कीमत अन्तराष्ट्रीय बाजार में करीब 20 लाख 88 हजार 750 रूपया है। पुलिस ने एक ट्रक भी बरामद किया है।

गिरफ्तार तस्करों द्वारा पूछताछ में बताया गया कि हम लोग असम राज्य से ट्रक के केबिन के ऊपर बने हुड में छिपाकर नाजायज गांजा लाकर उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदो में बेचते हैं। प्राप्त धन से अपने तथा अपने परिवार आर्थिक तथा भौतिक आवश्यक्ताओं की पूर्ति करते हैं। गिरफ्तार साहबराज यादव द्वारा बताया गया कि वह पूर्व में भी गांजा तस्करी में संलिप्त रहा है, जेल भी जा चुका है ।
'