Today Breaking News

नौकरी का झांसा देने वाले दो गिरफ्तार, फर्जी नियुक्ति पत्र देकर ठगी करने का आरोप

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ में नौकरी का झांसा देकर ठगी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पीड़ित विजय यादव ने कोतवाली में लिखित शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि आरोपी प्रियांशु गुप्ता और ब्रिजेन्द्र पांडेय ने साजिश कर नौकरी का झांसा दिया।
आरोपियों ने पीड़ित से लगभग 30 हजार जबकि पीड़ित के मित्र अरविन्द से 35 हजार और रविन्द्र यादव से 40 हजार रूपए की ठगी कर लिया। इस प्रकार कुल मिलाकर एक लाख से अधिक की ठगी की गई। इसके साथ ही आरोपियों ने फर्जी नियुक्ति पत्र दे दिया।

जब पीड़ितों को अपने साथ हुई ठगी का एहसास हुआ तो पीड़ितों ने अपना पैसा मांगना शुरू किया। जिसके बाद आरोपी लगातार पैसा देने से मना करने लगे। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। इसी क्रम में आरोपियों की गिरफ्तारी की गई।

इस मामले की विवेचना कर रहे सब इंस्पेक्टर रतन सिंह ने बताया कि फर्जी नियुक्ति पत्र देने वाले दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही थी। इसी क्रम में आरोपियों के बारे में सूचना मिली कि आरोपी बवाली मोड़ के पास हैं। इस सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। आरोपियों की पहचान ब्रिजेन्द्र पांडेय और प्रियांशु गुप्ता के रूप में हुई। दोनो आरोपियों को न्यायालय भेजा जा रहा है जहां से जेल रवाना किया जाएगा। पुलिस का कहना है कि मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।
'