Today Breaking News

गमछे से गला घोंटकर हत्या करने वाले 2 अरेस्ट...अवैध संबंध में की थी वारदात

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ में फरार चल रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले में पीड़ित उमेश चौहान ने मेंहनगर थाने में 20 मई को शिकायत दर्ज कराई थी, कि मेरा भांजा अभिषेक चौहान जो कि मुबारकपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। बचपन से ही मेरे घर पर रहकर पढ़ाई-लिखाई करता है। 20 मई को गांव के अपने दोस्तो के साथ क्रिकेट खेलने के बाद घर पर लगभग आठ बजे सुबह घर पर आया। फिर घर से लगभग 11 बजे दिन मे घर से दोस्तो के साथ सिंहपुर बाजार के लिये कहकर निकला।
दोपहर तीन बजे दिन मे किसी का फोन आया और वह फोन से बात करते हुए घर से बिना बताये निकला। शाम को लगभग छह बजे लोनी नदी के किनारे बबूल के पेड़ के पास कृपा चौहान के खेत मे एक लाश पडी है। जिसे मेरे द्वारा पहचान किया गया कि यह लाश मेरे भांजे अभिषेक चौहान पुत्र रामसरोज चौहान की है।

उसके गले मे उसी के गमछे से गला घोटकर हत्या कर दी गयी है। गमछा उसके गले मे कसा पाया गया हमे पूर्ण आशंका है कि कुछ अज्ञात व्यक्तियो द्वारा सुनियोजित तरीके से हत्या करके लाश फेकी गयी है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी।

मामले की विवेचना में यह बात सामने आई कि मृतक अभिषेक चौहान का अपनी चचेरी मामी रानी चौहान से अवैध संबंध था। आरोपी अपनी चचेरी मामी को भगाकर शादी करने का दवाब बना रहा था। पर मामी रानी चौहान इसका विरोध कर रही थी।

जिसके बाद रानी चौहान ने यह बात अपने पति हरिवंश चौहान को बताई। जिसके बाद साजिश के तहत दोनों ने मिलकर आरोपी को बुलाकर गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने घटना में शामिल दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। आरोपियों को न्यायालय भेजा जा रहा है जहां से जेल रवाना किया जाएगा।
'