Today Breaking News

गाजीपुर में ट्रैक्टर ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, चालक की मौत, 6 लोग घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मरदह थाना क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेसवे सर्विस लेन मार्ग सिंगेरा गांव के सामने शुक्रवार को एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ई-रिक्शा वाहन को टक्कर मार दी। वह टक्कर मारते हुए सड़क किनारे खाई में पलट गया। जिससे ई-रिक्शा में सवार आधा दर्जन महिलाएं घायल हो गई। वहीं घटना स्थल पर ही ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायलों का इलाज कासिमाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य पर चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सिंगेरा गांव निवासी एक ई-रिक्शा चालक अपने गांव के साथ फेफरा गांव की महिला सवारी को लेकर कासिमाबाद मरदह सर्विस लेन पर जैसे ही पहुंचा एक अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली चालक ई-रिक्शा को टक्कर मारते हुए खाई में पलट गया। घटना की तेज आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़ पड़े और बचाव में लग गए। देखा कि ट्रैक्टर चालक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया है। वहीं ई-रिक्शा में सवार आधा दर्जन घायल महिलाओं को ग्रामीणों ने कासिमाबाद स्वास्थ केन्द्र पहुंचाया, जहां इलाज चल रहा है।

पुलिस द्वारा पूछताछ में मृतक ट्रैक्टर चालक कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के रामगढ़ मठिया निवासी निवासी सुरेश यादव का छोटा पुत्र प्रदीप यादव (20) के रूप में हुई। परिजनों ने बताया कि सिंगेरा गांव के किसी का ट्रैक्टर चला रहा था। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था, मृतक की मां सुशीला देवी साहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं ई-रिक्शा में सवार सुगरी देवी (1) बच्चा सहित आधा दर्जन महिलाएं घायल है, किसी का पैर-हाथ टूटा हुआ है, जिसका कासिमाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर इलाज किया जा रहा है। मरदह थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार पांडे ने बताया कि ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत हो गई है। परिजनों की तहरीर पर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा जा रहा है।

'