Today Breaking News

गाजीपुर में तीन रिहायशी झोपडियां जलकर राख, 6 के खिलाफ FIR दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के भुड़कुड़ा कोतवाली अंतर्गत डिहवा गांव में आज दोपहर साढ़े 12 बजे गोविन्द राम ने तीन रिहायशी झोपडी फूंकने का आरोप दबगों पर लगाया। आरोप लगाया कि आधे दर्जन मनबढ़ युवकों ने अपने खेत में खरपतवार को जलाया था। इसी समय गोविंद राम की तीन झोपड़ियां तेज लपट के साथ जलने लगी। किसी तरह महिला अपने बच्चों को बाहर निकालने में कामयाब रही, लेकिन 65 हजार की नकदी सहित 5 लाख का दहेज में देने के लिए रखा शादी का सारा सामान जलकर राख हो गया। साथ ही लाखों रुपए का सामान गृहस्थी का सामान भी जलकर राख हो गया।
पीड़ित गोविंद राम ने कहा कि 9 जून को बहन की शादी पड़ी थी, जिसमें शादी में पांच लाख रुपए का बेड अलमारी सहित अन्य सामग्री और 65 हजार रूपए की नगदी रखा था। वह सब जलकर राख हो गया है। साथ ही गृहस्थी का लाखों रुपए का सामान भी आग के भेट चढ़ गया।
पीड़ित गोविंद राम ने बताया कि गांव के कुछ एक जाति के दबंग लड़कों से खेत में खरपतवार फेंकने का कहासुनी हुई थी। उसी की वजह से दबंगों ने रिहायशी झोपड़ी में आग लगा दी। गोविंद राम ने भुरकुंडा कोतवाली में 6 लोगों के खिलाफ तहरीर दी। इसके अलावा मौके पर लेखपाल और पुलिस ने पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। कोतवाल तारावती ने बताया कि पीड़ित का तहरीर मिला है। पुलिस भेजकर जांच पड़ताल की जा रही है, जो दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।
'