Today Breaking News

गाजीपुर में युवक की हुई हत्या, लोगों ने मारपीट कर किया था घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सेवराई स्थित सायर गांव में चोरी के चक्कर में एक युवक की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले में अन्य विधिक कार्रवाई में जुट गई है। मृतक के पिता के द्वारा हत्या के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। वहीं घटना को लेकर लोगो में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं।
पुलिस ने बताया कि आज सुबह में सायर गांव के एक व्यक्ति के द्वारा डायल 112 पुलिस को यह सूचना मिली कि घर में चोरी के नियत से चार चोर आए थे। जिनमें से एक चोर को पकड़ लिया गया है जबकि तीन अन्य कर फरार हो गए हैं। लोगों के द्वारा चोर को मारपीट कर घायल कर दिया गया था। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस में बुरी तरह से घायल युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा पर ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान सायर गांव निवासी अनिल कुमार चौधरी (21) पुत्र लल्लन चौधरी के रूप में हुई। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

वहीं ग्रामीणों में दबी जुबान यह चर्चा है, कि मृतक का गांव में ही एक युवती के साथ अफेयर था। जो उससे मिलने के लिए गया हुआ था। जहां युवती के घर वालों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। गम्भीर रूप से घायल हालत में इलाज के लिए ले जाते समय उसकी मौत हो गई। मृतक के पिता लल्लन चौधरी ने पुलिस को दिए गए तहरीर में बताया कि ग्राम प्रधान के द्वारा पुत्र के हत्या की सूचना प्राप्त हुई है। उन्होंने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग किए हैं।
मृतक अपने ननिहाल में जन्म से ही परिवार के साथ रहता है। जो दो भाई और चार बहनों में सबसे छोटा था। मृतक के पिता ललन चौधरी मेहनत मजदूरी कर किसी तरह परिवार का जीविकोपार्जन करते हैं। नौजवान पुत्र की मौत के बाद पारिवारिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतक की मां तेतरी देवी का रो-रो कर बुरा हाल है।]
इस बाबत गहमर कोतवाल अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि डायल 112 पुलिस को सायर गांव के एक व्यक्ति के द्वारा आज सुबह यह सूचना मिली कि 4 चोर चोरी की नीयत से घर मे घुसे थे। जिनमें से एक को हम लोगों के द्वारा पकड़ लिया गया। पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक पूरी तरह से बेहोश था। जिसे इलाज के लिए सीएचसी भदौरा ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता के द्वारा तहरीर मिली है आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल शव को मर्कर हाउस गाजीपुर भिजवा दिया गया है।

'