Today Breaking News

गाजीपुर में घर के सदस्यों का हाथ-पैर बांधकर चोर ने की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में चोर गिरोह के सदस्यों ने नसरतपुर गांव में एक घर के सदस्यों को कमरे में हाथ पैर बांध कर बंद कर दिया। साथ ही घर से नकदी व सामान लेकर चलते बने। नसरतपुर गांव निवासी आशीष पांडेय की शिकायत पर थाना बिरनो में अज्ञात लोगों पर चोरी का मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
शिकायतकर्ता आशीष पांडेय के अनुसार 23 मई की रात को परिवार के लोग घर कमरे में सो रहे थे। इस दौरान चोर गिरोह के सदस्य आए और उन्होंने सभी को कमरे में बंद कर हाथ पैर बांध दिया। उसके बाद आशीष पांडेय के घर से करीब पांच हजार रुपए की नकदी, समेत लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवरात व अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गए।

वह किसी तरह कमरे से बाहर निकले तो देखा कि सामान बिखरा था। परिवार के लोगों द्वारा शोरगुल करनें के बाद ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इस के बाद उन्होंने तुरंत पीआरवी 112 सूचना दी। सूचना मिलने के बाद थाना बिरनो की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वही पुलिस के छानबीन में आशीष पांडेय के घर से कुछ ही दूरी पर बैटरी हैंडबैग व चावल की बोरी मिला। वहीं इस संबंध में बिरनो थानाध्यक्ष अशोक मिश्रा ने बताया कि मामला मेरी जानकारी में है। तहरीर मिली है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
'