Today Breaking News

गाजीपुर में मुख्तार अंसारी के कुर्क गोदाम में चोरी, दो चोर गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के थाना नंदगंज पुलिस ने लकड़ी चोरी करने वाले 2 आरोपियों को यूकेलिप्टस की 100 बल्लियों व एक टाटा मैजिक के साथ गिरफ्तार किया। मुख्तार अंसारी के परिजनों के कुर्क किए गए गोदाम से इन बल्लियों की चोरी की गई थी।
पुलिस ने बताया कि चेकिंग के दौरान मुखबिर ने सूचना दिया कि ग्राम फतेहउल्लाहपुर में स्थित मेसर्स विकास कंस्ट्रक्शन के गोदाम से बल्लियों को चुराने वाले व्यक्ति उन बल्लियों को टाटा मैजिक पर लादकर कही बेचने के लिए ले जा रहे है। इस सूचना पर चेकिंग शुरू कर दी गई। चेकिंग के दौरान एक टाटा मैजिक पर 100 यूकेलिप्टस की लकड़ी की बल्ली, जिनकी लम्बाई करीब 10 से 12 फीट है। जिले पुलिस ने लकड़ी को बरामद कर दो चोर अभिषेक त्रिपाठी और ओम प्रकाश बिन्द को गिरफ्तार कर लिया।

मालूम हो कि ग्राम फतेहउल्लाहपुर में स्थित मेसर्स विकास कंस्ट्रक्शन (पार्टनर सरजिल रजा उर्फ आतिफ रजा, अनवर शहजाद, आफ्सा अंसारी) के गोदाम को गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क की गया था। जिसमें मौके पर गोदाम बना है। उसमें काफी मात्रा में बल्लियों की लकड़ी रखी थी। गिरफ्तार चोरों द्वारा बीते 23 मई की रात के अंधेरे में ताला तोड़कर लकड़ी की बल्लियों की चोरी की गयी थी। लालजी विश्वकर्मा तहसीलदार सदर द्वारा थाना नन्दगंज में अभियोग पंजीकृत करवाया गया था।
'