Today Breaking News

गाजीपुर में मोबाइल की दुकान में चोरी, लाखों का समान लेकर चोर फरार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र में खेताबपुर चट्टी पर एक मोबाइल की दुकान में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। दुकान के ऊपरी सतह पर लगे करकट को तोड़कर उसमें से प्लाई निकालकर दुकान में रखें मोबाइल, लैपटॉप सहित लाख रुपए का सामान चोरी कर फरार हो गए।
पीड़ित दुकानदार जब सुबह दुकान खोला तो देखा कि करकट टूटा हुआ है। दुकान का सारा सामान बिखरा पड़ा है। पीड़ित ने पुलिस को चोरी के मामले से अवगत कराया। वहीं घटनास्थल पर ग्रामीण चोरी की घटना को लेकर पुलिस को कोसते रहे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार खेताबपुर गांव निवासी अंगद विश्वकर्मा का खेताबपुर पर चट्टी पर विश्वकर्मा मोबाइल एवं इलेक्ट्रॉनिक रिपेयरिंग जन सेवा केंद्र दुकान चलाता है। पीड़ित ने बताया कि रविवार की देर शाम दुकान बंद कर घर चला गया। सोमवार के दिन दुकान बंद था। आज जैसे ही दुकान खोलने के लिए 7 बजे पहुंचा। दुकान का दरवाजा खोलकर जैसे ही अंदर देखा तो दुकान के ऊपरी हिस्से के करकट तोड़ते हुए प्लाई टूटा हुआ था।

दुकान के सारे सामान बिखरा पड़ा था। दुकान में रखा लाखों का समान गायब था। पीड़ित ने दुकान में चोरी के मामले को लेकर कासिमाबाद पुलिस को सूचना दी। वहीं चोरी के मामले को लेकर दुकान पर भीड़ जुटी हुई थी। कासिमाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम सजन नागर ने बताया कि चोरी की घटना की सूचना मिली है।
'