Today Breaking News

प्रेमी ने चार दोस्तों के साथ किशोरी को अगवा कर किया गैंगरेप...सभी गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में एक नाबालिग के साथ गैंग रेप की वारदात हुई है। मामले में 5 आरोपी थे। इनमें नाबालिग का बॉयफ्रेंड भी शामिल था। उसी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पहले अगवा किया फिर मोटर गैराज में बंधक बनाया। सभी ने यहीं पर उसके साथ गैंग रेप किया।
जब नाबालिग की तबीयत बिगड़ने लगी तब उसे एक मंदिर के पास गेट के बाहर छोड़कर भाग गए। जाते-जाते सभी ने किसी से कुछ भी बताने के लिए मना किया और जान से मारने की धमकी दी। नाबालिग ने राहगीरों के सहारे परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजन उसे घर ले गए।

बेटी के साथ हुए गैंग रेप की जानकारी होने पर परिजन ठाकुरगंज स्थित गऊघाट चौकी पहुंचे। पुलिस को सूचना दी। सुनवाई न होने पर अधिकारियों से शिकायत की। थाना पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर सोमवार देर रात मामला दर्ज कर मंगलवार दोपहर प्रेमी सहित अन्य को गिरफ्तार कर लिया है।

ठाकुरगंज इंस्पेक्टर श्रीकांत राय के मुताबिक नाबालिग के परिजन दिहाड़ी मजदूरी करके घर का खर्च चलाते हैं। उसकी दोस्ती हिमांशु सोनी नाम के युवक से थी। उसने कपड़े खरीदने की बात में फंसाया। फिर दोस्त साहिल की भी मदद ली और नाबालिग को गैराज पर ले गया। यहां हिमांशु के साथ साहिल, अनिल, वाहिद और समीर ने गैंग रेप किया। सभी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

'पीड़िता का कहना है कि हिमांशु सोनी आर्केस्ट्रा में गाना गाने का काम करता है। वह हमारे ही इलाके में रहता है इसलिए कुछ दिन जान पहचान के बाद उससे दोस्ती हो गई। उसने अपनी बातों में फंसाकर शादी का झांसा देकर मिलना शुरू कर दिया। तीन मई की रात नौ बजे अपने दोस्त साहिल को भेजा। उसने शादी के लिए कपड़े खरीदने की बात कहकर साथ चलने को कहा।

उसकी बातों में आकर पास ही स्थित गुरुदयाल के मोटर गैराज गई। यहां ई-रिक्शा चलाने वाले ड्राइवर सोते हैं। यहां हिमांशु के अलावा उसके ई-रिक्शा चलाने वाले दोस्त अनिल, वाहिद और समीर भी थे। बातचीत के दौरान सभी ने खाने के लिए बिरियानी मंगाने की बात कही। खाना खाने के बाद हम बेसुध हो गए। तभी सभी ने बारी बारी से रेप किया।

जब मैं होश में आई तब सभी ने जान से मारने और बदनाम करने की धमकी दी। तबीयत बिगड़ते देख हमें घर के नजदीक बने एक मंदिर के पास ही छोड़कर भाग निकले।'

पीड़िता की बहन ने बताया कि 3 मई की रात कुछ लोग आए थे। वह पता पूछने के बताने उसको ई-रिक्शा पर बैठा लिए। परिजन गऊघाट चौकी गए तो पुलिस ने प्रेम प्रसंग का मामला बताकर समझौता करने का दबाव बनाया। सुनवाई न होने पर बडे़ अधिकारियों से शिकायत की। इसके बाद सभी के खिलाफ कार्रवाई की गई है।
'