Today Breaking News

गाजीपुर में शिक्षक पर नकाबपोश बदमाशों ने किया हमला, जांच में जुटी पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के देवा गांव के खेलकूद मैदान के पास बाइक से जा रहे एक शिक्षक पर बदमाशों ने हमला कर दिया। परसौली गांव के निवासी शिक्षक राजू सिंह यादव को एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने पीछे से ओवर टेक करके गाली देते हुए डंडे से वार करने लगे। 
जब ग्रामीण दौड़कर आए तो असलहा लहराते हुए बदमाश दुल्लहपुर रेलवे स्टेशन की तरफ से फरार हो गए। घायल अवस्था में शिक्षक राजू सिंह यादव ने तत्काल 112 पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर थाना अध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने पहुंचकर घटनास्थल पर जांच पड़ताल की।

परसौली गांव निवासी शिक्षक राजू सिंह सैदपुर के एक प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक हैं। कई दिनों से छुट्टी लेकर घर पर ही रह रहे थे। आज सुबह अपने बाइक से रेलवे स्टेशन दुल्लहपुर जा रहे थे। तभी एक बाइक पर नकाबपोश बदमाशों ने देवा गांव के खेलकूद मैदान के पास घेरकर हमला कर दिया।

शिक्षक राजू सिंह ने बताया कि मेरा किसी से कोई रंजिश नहीं है। नकाबपोश बदमाश कौन थे, क्यों ऐसा किया मैं खुद आश्चर्यचकित हूं। लेकिन एक सीसीटीवी कैमरे में एक बाइक पर भाग रहे तीन बदमाशों की तस्वीर कैद हो गई है। दुल्लहपुर थाना अध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने बताया कि राजू सिंह यादव की तहरीर मिली है। जांच पड़ताल की जा रही है। आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
'