Today Breaking News

नाम काटने की धमकी देकर 7वीं की छात्रा से टीचर ने एक साल तक किया रेप, पुलिस ने किया अरेस्ट

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, सहारनपुर. सहारनपुर में पुलिस ने नाबालिग से रेप करने वाले आरोपी टीचर को अरेस्ट कर लिया है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर उसके खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया गया है। उस पर एक साल पहले घर बुलाकर रेप करने का आरोप है। परिजन का कहना है कि विरोध करने पर उसने बेटी को जान से मारने की धमकी दी थी। मामला थाना फतेहपुर क्षेत्र का है।
थाना फतेहपुर क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने 22 मई को थाने में तहरीर दी थी। जिसमें बताया था, उसकी बेटी सातवीं की छात्रा है। परिषदीय स्कूल के टीचर सन्यासी ने एक साल पहले उसकी बेटी को नाम काटने की धमकी देकर घर बुलाया था। वहां पर उसके साथ जबरन रेप किया। उसके बाद उसे धमकी दी कि अगर किसी से शिकायत की तो हत्या कर देगा।

उसके बाद से लगातार एक साल तक शोषण करता रहा। पहले तो लड़की चुप रही लेकिन बाद में उसने स्कूल जाना ही छोड़ दिया।जब छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया। तब उसके घरवालों ने कारण पूछा। जिसके बाद लड़की ने आपबीती बताई। उसके बाद परिजनों को पता चला।

पिता को जब बेटी के साथ हुई घटना के बारे में पता चला तो उसे लेकर थाने पहुंचे। आरोपी टीचर के खिलाफ के खिलाफ केस दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को अरेस्ट कर लिया है।

इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार का कहना है कि पीड़िता के पिता ने 22 मई को छात्रा के साथ रेप की घटना को लेकर तहरीर दी थी। तहरीर के आधार पर पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। टीचर को अरेस्ट कर लिया गया है।
'