Today Breaking News

शिक्षिका के साथ प्रधानाचार्य ने किया दुष्कर्म, पुलिस नहीं दर्ज कर रही मुकदमा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. आजमगढ़ के बूढ़नपुर तहसील क्षेत्र में एक शिक्षिका ने प्रिंसिपल पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। शिक्षिका का आरोप है कि कई बार थाने पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है। मामले में मुकदमा नहीं दर्ज किया जा रहा है।

महिला के अनुसार मामला 19 मई का है। जिस विद्यालय में वह पढ़ाती है। वहां के प्रधानाचार्य ने रविवार को सभी शिक्षकों को रिजल्ट बनाने के लिए बुलाया गया था। वह भी विद्यालय गई थी। महिला का आरोप है कि सभी शिक्षकों को 10 बजे ही छोड़ दिया गया। लेकिन उसे आधे घंटे विलंब से जाने को कहा गया। महिला का आरोप है कि जब वह घर जाने लगी तो प्रिंसिपल ने स्टाफ रूम में जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया गया। शिक्षिका इसका विरोध करती रही।

शिक्षिका ने बताया कि वह घर पहुंची तो अपने परिजनों को मामले के बारे में बताया। परिजनों ने जब इसकी शिकायत स्थानीय थाने में दी तो पुलिस द्वारा पीड़ित परिजनों को डांट कर भगा दिया गया। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि मेरे विपक्षी द्वारा अंबेडकर नगर जिले के राजेसुल्तानपुर थाने में फर्जी मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया गया है। उसी का हवाला देकर मुकदमा नहीं दर्ज किया जा रहा है। जब भी हम थाने पर शिकायत करते हैं। तो पुलिस उल्टे ही हमें ही डांट कर भगा दे रही है। शिक्षिका और परिजनों ने कहा कि सुनवाई नहीं होने पर शिकायत पुलिस अधीक्षक और मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत करेंगे।

'