Today Breaking News

घंटों की देरी से पहुंच रही वंदे भारत एक्सप्रेस समेत स्पेशल ट्रेनें, फिर AC की खराबी ने खूब तपाया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. विशेष ट्रेनों की लेटलतीफी थमने का नाम नहीं ले रही है। एक दर्जन विशेष ट्रेनों समेत लंबी दूरी की ट्रेनें भी देरी से आईं। शाम को दिल्ली से वाया कानपुर वाराणसी जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस की चाल भी बिगड़ी रही। ट्रेन लगभग 27 मिनट देरी से आई। 
उधर, ट्रेनों के प्लेटफार्मों पर पहुंचते ही जनरल कोच के यात्रियों की दौड़ पानी के लिए लगी रही, जबकि नलों से गर्म पानी मिलने से परेशानी दिखी। इससे यात्री और उनके स्वजन परेशान रहे।

नार्थ-ईस्ट एक्सप्रेस, पटना साप्ताहिक सुपरफास्ट क्लोन स्पेशल, झांसी इंटरसिटी, गया स्पेशल फेयर गर्मी विशेष, गांधीधाम एक्सप्रेस, गोरखपुर स्पेशल फेयर समर स्पेशल, गोमती एक्सप्रेस, उदयपुर सिटी गर्मी विशेष, फरक्का एक्सप्रेस, महाबोधि एक्सप्रेस, साबरमती विशेष किराया, नई दिल्ली क्लोन स्पेशल, आम्रपाली एक्सप्रेस, कुशीनगर सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेनें चार से 12 घंटा तक देरी से आईं। इससे स्टेशन के 10 प्लेटफार्मों पर इंतजार कर रहे स्वजन को भी परेशानी हुई। ट्रेनों के देरी से आने के कारण रास्ते में यात्रियों को भी समस्या हुई।

सेंट्रल स्टेशन से गुजर रहीं छह ट्रेनों में वातानुकूलन में कमी से भी यात्रियों को परेशान होना पड़ा। विशेष ट्रेनों के साथ ही नार्थ-ईस्ट एक्सप्रेस, आम्रपाली एक्सप्रेस, महाबोधि एक्सप्रेस के यात्रियों राजेंद्र, दिनेश और राम कुमार ने एक्स पर शिकायत बताई।
'