Today Breaking News

आजमगढ़ सीट बचाने को सपा ने झोंकी ताकत, अलग-अलग स्थानों पर अखिलेश और डिंपल की जनसभा आज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ संसदीय सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव और लालगंज सीट से प्रत्याशी दरोगा सरोज के पक्ष में चुनावी जनसभा करने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और डिंपल यादव आज आ रही है। समाजवादी पार्टी आजमगढ़ लोकसभा की सीट पर हर हाल में चुनाव जीतना चाहती है।
आजमगढ़ लोक सभा सीट को लेकर समाजवादी पार्टी कितना गंभीर है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव और प्रोफेसर रामगोपाल यादव आजमगढ़ जिले में लगातार कैंप कर अपने भतीजे को चुनाव जिताने में जुटे हुए हैं।

2022 के लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव को भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ से हार का सामना करना पड़ा था। 2024 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी अपना पुराना बदला चुकाना चाहती है।

आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव दोपहर को सरायमीर के खारेवा मोड़ की जनसभा को संबोधित कर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी दरोगा सरोज को जिताने की अपील करेंगे।

वही विशेष विमान से लखनऊ से दोपहर 12:00 बजे आजमगढ़ डिंपल यादव भी पहुंचेंगी। डिंपल यादव खरिहानी के बसरिया की बाग में जनसभा करने के बाद रौनापार में भी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इससे एक दिन पूर्व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव अविनाश पांडे ने भी इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा का जनता से जीतने की अपील की है।
'