Today Breaking News

कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में कोई छात्रा कर रही चौकीदार के साथ डांस, तो कोई कर रही मसाज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, शामली. उत्तर प्रदेश के शामली जिले के एक कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय के कुछ वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुए है। वीडियो में एक छात्रा विद्यालय के चौकीदार की मसाज कर रही है, जबकि दूसरी वीडियो में चौकीदार छात्राओं के साथ नृत्य कर रहा है। एक वीडियो में कई शिक्षिकाएं भी नृत्य करती दिखाई दे रही है।
वीडियो प्रसारित होते ही बीएसए ने मामले की जांच खंड शिक्षा अधिकारी कांधला को सौंपी है। अभी तक की जांच में सामने आया है कि वीडियो दो साल पुराने है। बुधवार देर शाम इंटरनेट मीडिया पर कुछ वीडियो और ऑडियो प्रसारित हुई थी, जो शामली के ही एक कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की बताई जा रही है। विद्यालय का चौकीदार छात्राओं से चेहरे की मसाज कराता दिखाई दे रहा है।

वहीं दूसरे वीडियो में छात्राओं के साथ शिक्षिकाएं और चौकीदार नृत्य कर रहे है। वहीं एक अन्य ऑडियो में छात्राएं बता रही है कि चौकीदार कुछ छात्राओं को अश्लील वीडियो भी दिखाता है। जबकि इस मामले में पूर्व में विद्यालय स्टाफ से शिकायत भी की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो सकी। साथ ही शिक्षिकाओं के छात्राओं से कपड़े धुलवाने की बात भी कहीं जा रही है।

सभी ऑडियो और वीडियो प्रसारित होने के बाद मामले की जांच खंड शिक्षा अधिकारी कांधला को सौंपी है। बीईओ ने रात में ही विद्यालय पहुंचकर मामले की जांच की थी। वीडियो और ऑडियो 2 साल पुराने बताई जा रहे हैं। जांच रिपोर्ट मिलते ही कड़ी कार्रवाई की जाएगी। -कोमल, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी शामली
'