Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस ने 10 किलो 200 ग्राम गांजा के साथ एक तस्कर को दबोचा...पहले भी गया है जेल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में स्वाट टीम और थाना बहरियाबाद पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा एक तस्कर को 10 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। जिसकी कीमत कुल 2.5 लाख रुपए बताई जा रही है। साथ ही बिना नम्बर प्लेट मोटर साइकिल बरामद हुई।
थानाध्यक्ष भूपेन्द्र कुमार निषाद ने बताया कि मुखबिर सूचना के आधार पर उदन्ती नदी पुल के पास से एक बिना नम्बर प्लेट की सुपर स्प्लेंडर मोटर साईकिल सवार व्यक्ति को पकड़ा गया। मोटर साईकिल की पिछली सीट पर बोरी में बांधकर 10 किलो 200 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया।

वहीं पूछताछ में गिरफ्तार सुनील यादव ने बताया कि वह भारी मात्रा में गांजा ले जाते समय पूर्व में आजमगढ़ से जेल जा चुका है। जिसके कारण आर्थिक तंगी बदहाली होने पर पुन: गांजे के व्यवसाय में लाकर असम उड़ीसा से कम दामों में गांजा लाकर अपने यहां के चट्टी चौराहों के फुटकर दुकानदारों को ऊंचे दामों में बेचकर अपने नुकसान की भरपाई में लगा था।

बताया कि पुलिस व मुखबिरी की सूचना से बचने के लिए अपने मोटर साईकिल की नम्बर प्लेट को निकालकर बिना नम्बर प्लेट की मोटर साईकिल से गांजा ले जा रहा था। फिर से बहरियाबाद पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया।
'