Today Breaking News

गाजीपुर में सामान के लेन-देन में दुकानदार की पीट कर हत्या

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में सामान के लेनदेन में एक युवक की पीट कर हत्या कर दी गई। मारपीट के बाद परिजन अस्पताल लेकर भागे जहां डॉक्टर ने युवक को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के मोती बाजार के पास परमेठ गांव का है। मृतक की पहचान राजकिशोर बिंद (30) के रूप में हुई है। परिजन ने बताया कि विवाद गांव के युवक से सामान लेनदेन को लेकर हुआ।

घटना में मृतक के पिता अंतू बिंद भी घायल हुए हैं। फिलहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि दो पक्षों में शराब पीकर मारपीट की सूचना मिली थी।

तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची। पत चला कि दोनों पक्ष एक ही गांव के रहने वाले हैं। मृतक दुकान चलाता था और सामान के लेनदेन को लेकर पहले भी इन लोगों में झड़प हो चुकी थी। सभी आरोपी एक ही परिवार के हैं।

जिनकी तलाश की जा रही है। मारपीट में पिता पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गये थे, जिसमें से बेटे राजकिशोर बिन्द की इलाज के दौरान मौत हो गई। तहरीर के आधार पर थाना कोतवाली में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।
'