Today Breaking News

गाजीपुर में ARTO के फरमान से वाहन स्वामियों में हड़कंप

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन तैयारी में जुटा हुआ है। मतदान से लेकर मतगणना तक की तैयारी जोर-शोर से की जा रही है। मतदान के लिए पोलिंग पार्टियों को तैनाती स्थल तक पहुंचाने के लिए बड़ी संख्या में निजी वाहनों का अधिग्रहण किया जाना है। जिसको लेकर विभाग द्वारा वाहनों के अधिग्रहण की नोटिस वाहन स्वामियों को भेज दी गई है।
सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी सौम्या पाण्डेय ने बताया कि 1 जून को जनपद गाजीपुर में लोक सभा सामान्य निर्वाचन, 2024 का मतदान होना है। लोकसभा सामान्य निर्वाचन का कार्य कुशलपूर्वक सम्पन्न कराये जाने एवं पोलिंग पार्टियों को गन्तव्य स्थान से लाने एवं ले जाने हेतु वाहनों के वाहन स्वामियों को अधिग्रहण नोटिस दे दिये गये है। ऐसे समस्त वाहन स्वामियों को निर्देश दिया कि अधिग्रहित किये गये वाहनों को 29 मई को समय 11 बजे न्यू स्टेडियम ग्राउन्ड (आरटीआई) में वाहन स्वामी अपने चालक के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज करा लेंगे।

अधिग्रहित किये गए वाहनों के किराया निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित दर पर भुगतान किया जाएगा। वाहन स्वामी अपने अधिग्रहित वाहन को उक्त तिथि को प्रस्तुत नही करता है तो लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की धारा-167 के अन्तर्गत दण्डनीय अपराध मानते हुए विधिक कार्यवाही की जाएगी।
'