Today Breaking News

शादी का झांसा देकर रेप का आरोपी गिरफ्तार, गाली गलौच और जान से मारने की दी थी धमकी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. आजमगढ़ जिले के कोतवाली पुलिस में शादी का झांसा देकर रेप की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया था कि आरोपी विशाल सिंह पीड़िता को शादी का झांसा देकर लगातार रेप की घटना को अंजाम देता था। आरोपी द्वारा रेप किए जाने से जब पीड़िता प्रेग्नेंट हो गई तो आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया पीड़िता ने जब इस बात का विरोध जताया तो आरोपी काली गलौज करने के साथ जान से मारने की धमकी देने लगा।
इसके बाद पीड़िता नहीं इस मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी परिजनों की तहरीर पर इस मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई। इस दौरान पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया। मेडिकल में रेप की पुष्टि होते ही धाराओं की वृद्धि की गई। इसी क्रम में आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

इस मामले की विवेचना कर रहे सब इंस्पेक्टर उमेश चंद यादव ने बताया कि आरोपी विशाल सिंह की तलाश की जा रही थी इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी राजघाट किराए के पास मौजूद है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया आरोपी को न्यायालय भेजा जा रहा है जहां से जेल रवाना किया जाएगा पुलिस का कहना कि आरोपी के विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.
'