Today Breaking News

लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला भेजा गया जेल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जिले के मुहम्मदाबाद गोहना पुलिस ने अपहरण कर दुष्कर्म करने और पास्को एक्ट में वांछित अभियुक्त को वलीदपुर मोड़ से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 10 अप्रैल 2024 को एक पीड़ित ने मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली में नामजद संजय यादव पुत्र श्यामधारी यादव निवासी फरीदपुर थाना मुहम्मदाबाद गोहना के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। दर्ज मुकदमे में बताया था कि 21 अप्रैल 2024 को मुहम्मदाबाद गोहना बाजार से उसकी नाबालिग लड़की का संजय यादव ने अपहरण कर लिया था।
पीड़ित ने बताया कि 21 अप्रैल से ही पीड़ित लड़की की खोजबीन इधर-उधर कर रहा था, काफी खोजबीन के बाद पता चला कि संजय यादव पुत्र श्यामधारी यादव निवासी फरीदपुर थाना मुहम्मदाबाद गोहना उसका मुहम्मदाबाद गोहना बाजार से अपहरण कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया है। जिसका पुलिस ने मोहम्मदाबाद गोहना थाने में 10 अप्रैल को अपहरण दुष्कर्म वह पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था। 10 अप्रैल से ही पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। आरोपी फरार चल रहा था। जिसे आज वलिदपुर मोड के पास से गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया गया है।

थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि 10 अप्रैल को एक पीड़ित ने अपनी नाबालिक लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसको देखते हुए मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही थी। जिसे आज वलिदपुर मोड के पास से उप निरीक्षक बसंत सिंह, विवेक गुप्ता और शंभू शुक्ला के द्वारा गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया गया है।
'