Today Breaking News

शादी का झांसा देकर युवती से करता था दुष्कर्म, पुलिस ने भेजा जेल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के दिशा निर्देशन व सीओ सगड़ी शुभम तोदी के कुशल नेतृत्व में अपराध व अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। जिसके क्रम में बिलरियागंज थाना की पुलिस टीम को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। बिलरियागंज पुलिस ने दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है ।
बता दे कि बीते 4 मई 2024 को बिलरियागंज थाना क्षेत्र के तहत एक गांव निवासी एक महिला ने थाने पर आकर लिखित तहरीर दी थी। बिलरियागंज थाना स्थित तोफापुर गांव निवासी अविनाश शर्मा पुत्र हरिहर शर्मा ने उसकी पुत्री को शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाया। साथ ही शादी करने की बात कहने पर उसके द्वारा गाली देते हुए शादी से इनकार कर दिया। साथ ही उसने जान से मारने की धमकी भी दिया।

बिलरियागंज पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी युवक पर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया तथा आरोपी की तलाश में जुट गई। मुखबिर से मिली खास सूचना पर बिलरियागंज थानाध्यक्ष विनय कुमार सिंह व मय हमराह फोर्स ने सक्रियता दिखाते हुए दुष्कर्म के आरोपी अविनाश शर्मा पुत्र हरिहर शर्मा गांव तोफापुर निवासी को तोफापुर पोखरा के पास से गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी पर संबंधित कानूनी कार्रवाई करते हुए चालान कर जेल भेज दिया है।

इस संबंध में बिलरियागंज थानाध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने बताया कि महिला द्वारा दी गई लिखित तहरीर के आधार पर पुलिस ने युवक पर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया था। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है और कानूनी कार्रवाई के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।
'