Today Breaking News

नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर रेप आरोपी गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के मेंहनगर थाने की पुलिस ने नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर रेप करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने 23 मई को मेंहनगर थाने की पुलिस को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि आरोपी विपुल कुमार ने नाबालिग बेटी का अश्लील वीडियो बना लिया।
जिसके आधार पर झांसा देकर रेप की घटना को अंजाम देता रहा। आरोपी लगातार पीड़िता को जान से मारने की धमकी देता था। पीड़िता ने आरोपी की इस बात को अपने परिजनों से बताया। जिसके बाद परिजनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की।

पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी। इस दौरान पीड़िता का मेडिकल कराया गया। मेडिकल में रेप की पुष्टि होते ही आरोपी की तलाश की जाने लगी। इसी क्रम में आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

इस मामले की विवेचना कर रहे इंस्पेक्टर जयप्रकाश यादव ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही थी। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली की आरोपी मऊ जिले के चख भीखा के पास है। इस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। आरोपी के विरूद्ध रेप और पाक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को न्यायालय भेजा जा रहा है। जहां से जेल रवाना किया जाएगा।
'